25.6 C
Ratlām

मेट्रो मैन ई. श्रीधरन होंगे केरल केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार

इस वर्ष मार्च – अप्रैल में केरल में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा मेट्रो मैन ई. श्रीधरन  भाजपा के उम्मीदवार होंगे,इस आशय की घोषणा केरल भाजपा के प्रमुख के. सुरेन्द्रन ने आज दोपहर इस आशय की घोषणा की.

मेट्रो मैन ई. श्रीधरन होंगे केरल केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार
मेट्रो मैन ई. श्रीधरन होंगे केरल केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार 2

तिरुवनंतपुरम : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केरल विधानसभा चुनाव में ई. श्रीधरन को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। प्रदेश भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन ने गुरुवार को श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का ऐलान किया। इससे पहले प्रदेश भाजपा ने गत बुधवार को 16 सदस्यीय राज्य चुनाव समिति का गठन किया था, जिसमें श्रीधरन को भी शामिल किया गया था।

सुरेंद्रन ने बताया कि 07 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के दौरे पर आने वाले हैं और राज्य में भाजपा की चल रही ‘विजय यात्रा’ के समापन समारोह में शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि ई. श्रीधरन को ‘मेट्रोमैन’ के नाम से भी जाना जाता है। उन्हें दिल्ली के विकास के प्रतीक के रूप में देखा जाता है। श्रीधरन ने दिल्ली मेट्रो को नई बुलंदियों तक पहुंचाया है। इसके अलावा उन्होंने कोलकाता मेट्रो की संरचना भी तैयार की थी। उन्हें पद्मश्री और पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। (हि.स.)

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news