26.2 C
Ratlām

अलीगढ़ : छर्रा के ज्वेलर्स के परिवार के 5 लोग और अतरौली ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी सहित 10 कोरोना संक्रमित

अलीगढ़ | छर्रा के ज्वेलर्स के परिवार के 5 लोग और अतरौली जे ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी सहित 10 कोरोना की जांच में आये संक्रमित,जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 803,वही मरने वालों का आंकड़ा हुआ 26

अलीगढ़ : छर्रा के ज्वेलर्स के परिवार के 5 लोग और अतरौली ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी सहित 10 कोरोना संक्रमित


अलीगढ़/रजत भंसाली इंडियामिक्स न्यूज़ अलीगढ़ ज़िला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि लेब की जांच में आज 10 लोग कोरोना संक्रमित आये है प्राप्त जानकारी के अनुसार छर्रा के संक्रमित ज्वेलर्स कारोबारी के परिवार के आज पांच लोग कोरोना संक्रमित आये है जिसमे 52 वर्षीय कारोबारी के पिता,50 वर्षीय माँ,29 वर्षीय पत्नी,21 वर्षीय बहन,2 वर्षीय बेटी है।

वही अतरौली के मोहल्ला उचान में रहने वाले ट्रांसपोर्ट करोबारी की 43 वर्षीय पत्नी,लोको कॉलोनी के दो लोग क्रमशः30 वर्षीय व्यक्ति,24 वर्षीय व्यक्ति है,इसके अलावा नौरंगाबाद के बड़ा दरवाजे वाली गली का 50 वर्षीय बुजुर्ग है,

इसके अलावा सोमना रोड खैर का 50 वर्षीय बुज़ुर्ग जांच में कोरोना संक्रमित आये है। अब तक अलीगढ़ में कोविड मरीजों का आंकड़ा कुल 803 हो गया है।वही संक्रमण से मरने वालो की संख्या जनपद में 26 हो गयी है।

जनपद में कुल 275 एक्टिव केस हो गए हैं और 502 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। तथा अब तक संक्रमितों के परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल लिया जा रहा है।वही जिला प्रशासन के आदेश पर सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news