27.5 C
Ratlām

फरीदाबाद : कॉलेज की छात्रा निकिता द्वारा तौफीक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत किए जाने के एक महीने बाद, उसने उसे गोली मार दी गयी…

उसके खिलाफ कुछ महीने पहले पीड़िता के परिजनों द्वारा उत्पीड़न और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

फरीदाबाद : कॉलेज की छात्रा निकिता द्वारा तौफीक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत किए जाने के एक महीने बाद, उसने उसे गोली मार दी गयी…

फरीदाबाद / इंडियामिक्स न्यूज़ सोमवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के बाहर निकिता तोमर नाम की 21 वर्षीय छात्रा की दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीड़िता ने पिछले महीने एक आरोपी तौफीक के खिलाफ छेड़छाड़ और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी।

पत्रकार राज शेखर झा द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए सीसीटीवी फुटेज में हमलावर को अपनी कार से बाहर निकलते और अपनी रिवॉल्वर को खींचते हुए देखा जा सकता है। निकिता को मुक्त होने के लिए संघर्ष करते देखा जाता है और आरोपी उसे फिर से पकड़ लेता है इससे पहले कि वह एक संक्षिप्त क्षण के लिए भागने का प्रबंधन करे। जबकि निकिता ने खुद को आदमी से मुक्त करने के लिए संघर्ष किया, फिर उसने बिंदु-रिक्त सीमा में उसे गोली मार दी।

अन्य आरोपी भी कार से बाहर निकले और तौफीक को वापस कार में खींच लिया। इसके बाद दोनों अपराध स्थल से भाग गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी शुरू में पीड़िता का अपहरण करना चाहता था, लेकिन जब उसने उसकी मांगों का विरोध किया तो उसे मार डाला। अस्पताल ले जाने पर, निकिता को आने पर मृत घोषित कर दिया गया। एसजीएम नगर निवासी निकिता अंतिम वर्ष की बी.कॉम की छात्रा थी।

पीड़िता ने पिछले महीने तौफीक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी

प्राथमिक आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना के बारे में बोलते हुए, एसीपी (बल्लभगढ़) जयवीर राठी ने बताया, “सोहना से आए तौफ़ीक़ के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपियों में से एक को पीड़ित के बारे में पता था और उसके खिलाफ कुछ महीने पहले पीड़िता के परिजनों द्वारा उत्पीड़न और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन एक समझौता हो गया था। ” उनके अनुसार, ‘दोस्ती को अस्वीकार’ अपराध के पीछे एक मकसद हो सकता है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news