16.1 C
Ratlām

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण महाराष्ट्र सरकार फिर से लॉकडाउन लगाने पर कर रही है विचार

महाराष्ट्र के मदद एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि अगर सूबे में कोरोना मरीजों की संख्या इसी तरह बढ़ती रही तो फिर लॉकडाउन किया जाएगा।

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण महाराष्ट्र सरकार फिर से लॉकडाउन लगाने पर कर रही है विचार
विजय वडेट्टीवार

मुम्बई (IMN) : महाराष्ट्र के मदद एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि अगर सूबे में कोरोना मरीजों की संख्या इसी तरह बढ़ती रही तो फिर लॉकडाउन किया जाएगा। वडेट्टीवार ने कहा कि इस बारे में विचार विमर्श जारी है। 


मंत्री विजय वडेट्टीवार ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पिछले सप्ताह से राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोरोना नियमावली का कढ़ाई से पालन किए जाने का आदेश सभी जिलाधिकारियों को दिया जा चुका है। सभी जिलाधिकारी को उनके जिले की स्थिति को देखते हुए निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया गया है। 


वडेट्टीवार ने कहा कोरोना मरीजों की संख्या देखते हुए राजनीतिक दल जोरदार मोर्चा आंदोलन निकालकर भीड़ बढ़ाने का काम कर रहे हैं। राजनीतिक दलों को जैसे कोरोना का आभास ही नहीं रहा है। राजनीतिक दलों को संकट के इस समय संयम से काम लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर सरकार रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का विचार कर रही है,लेकिन अगर मरीजों की संख्या में कमी नहीं आईं तो सरकार लॉकडाउन लगाने का भी विचार करने वाली है।  


उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या दो हजार प्रतिदिन तक पहुंच गई थी। लेकिन पिछले सप्ताह से यह संख्या प्रतिदिन तेजी से बढ़ रही है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में 6 हजार से अधिक कोरोना मरीज पाए गए थे। इसलिए राज्यसरकार की ओर से कोरोना नियमावली का कठोरता से पालन किए जाने का आदेश जारी किया गया है। (हि.स)

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news