26.2 C
Ratlām

देवास : चोरों ने एक पखवाड़े में चोरी की तीसरी वारदात को दिया अंजाम

पानीगांव के मुख्य बाजार में बदमाशों ने फिर थोड़ी किराना दुकान की शटर, किराना सहित नकदी पर किया हाथ साफ

देवास : चोरों ने एक पखवाड़े में चोरी की तीसरी वारदात को दिया अंजाम


देवास / इंडियामिक्स न्यूज़ जिले के पानीगांव में चोरों के हौंसले बुलंद हैं, अभी एक पखवाड़े पहले ही पानीगांव में बदमाशो ने हनुमानपूरा मार्ग पर एक किराना दुकान का शटर उचकाकर हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया था। इस घटना का सुराग भी नही लगा कि चोरों ने फिर एक बार मुख्य बाजार की दो दुकानों को निशाना बनाते हुए किराना एवं नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

कांटाफोड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों ने पानीगांव के मुख्य बाजार मे फरियादी रोहित गुप्ता एव रितेश गंगवानी की किराना दुकानों के शटर उचकाकर किराना सहित हजारों रूपए पर हाथ साफ कर दिया।जब बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे तभी दूध वाहन का आना हुआ जिसे देखकर बदमाश भाग खडे हुए। दूध वाले ने तुरंत दुकानदारों को फोन पर जानकारी देकर चोरी की घटना को बतलाया। फरियादियों ने कांटाफोड थाने पर 457, 380 का प्रकरण दर्ज करवाया है। कांटाफोड़ टीआई सीएल कटारे ने घटना का मौका मुआयना कर बदमाशों का शीघ्र पता लगाने की बात कही है। मामले की विवेचना चौकी प्रभारी शुभम सिंह परिहार कर रहें है‌।

इस बार मुख्य बाजार में बदमाशो ने बुलंद हौसलों के साथ जिस तरह चोरी को अंजाम दिया है वह पुलिस के लिए सरासर चुनोती है। एक पखवाड़े पूर्व भी बदमाश इसी प्रकार शटर उचकाकर एक किराना दुकान से हजारों का माल ले गए थे इस घटना का अभी तक सुराग नहीं भी नहीं लगा और बदमाशों ने मुख्य बाजार में तीसरी घटना को अंजाम दे दिया ‌ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस गश्त नहीं की जा रही है ग्रामीणों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news