रतलाम : बर्थडे पार्टी के बहाने नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, युवक पर दर्ज़ हुआ प्रकरण

12 जनवरी को प्रफुल्ल जैन ने उसे फोन पर जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। इस पर युवती ने हां कर दी थी। प्रफुल्ल ने युवती को 80 फीट रोड पर पहुंचने का बोला

रतलाम / इंडियामिक्स न्यूज़ गत 12 जनवरी को जन्मदिन की पार्टी के बहाने एक युवक द्वारा अपने ही गोदाम में नाबालिग युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

माणक चौक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि 1 माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी पहचान प्रफुल्ल जैन पिता जीवनलाल निवासी रामगढ तेलियों सड़क से हुई थी। इस दौरान प्रफुल्ल ने उसका मोबाइल नंबर युवती को दिया था, जिसके बाद दोनों व्हाट्सएप पर बातें करते थे। इस बीच दोनों की काफी अच्छी पहचान हो गई थी। सूत्रों के अनुसार उक्त युवक प्रफुल्ल का टाइल्स शोरूम है जो की रामगढ़ में संचालित है।

युवती ने पुलिस को बताया कि 12 जनवरी को प्रफुल्ल जैन ने उसे फोन पर जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। इस पर युवती ने हां कर दी थी। प्रफुल्ल ने युवती को 80 फीट रोड पर पहुंचने का बोला। इस बीच युवती का उसके माता-पिता से झगड़ा हो गया था और वह घर से बिना बताए 80 फिट रोड पहुंच गई।

प्रफुल्ल और उसका दोस्त बाइक पर ले गए गोदाम:

80 फीट पर प्रफुल्ल और उसका दोस्त बाइक पर आए और युवती को गाडी पर बिठाकर प्रफुल्ल जैन के करमदी वाले गोदाम पर ले गए। गोदाम पहुंचने पर प्रफुल्ल जैन ने युवती को चॉकलेट खिलाई तथा दुष्कर्म को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद प्रफुल्ल ने उसे धमकाया कि अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर देगा। उक्त घटना के बाद प्रफुल्ल जैन का दोस्त युवती को रात करीब 10 बजे चांदनी चौक छोड़ गया।

दो दिन बाद पड़ोसी के साथ दर्ज करवाई शिकायत:-

घटना के बाद युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। उक्त महिला ने पीड़ित युवती को शिकायत दर्ज करवाने को कहा जिसके बाद युवती घबराने लगी। जिसके बाद अगले दिन युवती ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी और पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी मां के साथ युवती द्वारा माणक चौक थाने पहुंचकर आरोपी प्रफुल्ल जैन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 ,366 a, 342 ,376 ,506 तथा 376 D के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Related posts

रतलाम : जावरा में अवैध मादक पदार्थ 65 ग्राम MD के साथ 04 युवक गिरफ्तार

रतलाम : 6 लाख से अधिक की एमडी ड्रग्स के साथ 5 व्यक्ति गिरफ्तार, रतलाम पुलिस को मिली सफलता

रतलाम के ढोढर गाव के खेतो में मिली युवती की अर्धनग्न लाश, गला रेट कर हत्या की आशंका

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Read More