26.2 C
Ratlām

कटनी : चालानी कार्रवाई से हड़कंप, 70 वाहनों के काटे चालान, वसूला जुर्माना

दो पहिया वाहनों और चार पहिया वाहनों की पार्किंग निर्धारित स्थान पर ही की जाए, ताकि आवागमन बाधित नहीं हो।

कटनी : चालानी कार्रवाई से हड़कंप, 70 वाहनों के काटे चालान, वसूला जुर्माना

कटनी / इंडियामिक्स न्यूज़ अराजक हो चुकी शहर की यातायात व्यवस्था को दोबारा पटरी पर लाने के लिए यातायात पुलिस ने कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई का अभियान चलाया। इस दौरान यातायात थाना प्रभारी राघवेन्द्र भार्गव और कोतवाली थाना प्रभारी विजय कुमार विश्वकर्मा द्वारा संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए करीब 70 वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिना पार्किंग या गलत तरीके से सड़कों पर खड़े वाहनों पर लगातार कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने जनता से कहा है कि दो पहिया वाहनों और चार पहिया वाहनों की पार्किंग निर्धारित स्थान पर ही की जाए, ताकि आवागमन बाधित नहीं हो। कार्रवाई के दौरान ही यातायात के नियमो का पालन करने के लिए समझाइश दी गई।

मिशन चौक से सुभाष चौक होते हुए बरही रोड तक पैदल मार्च भी पुलिस द्वारा किया गया। कार्रवाई में कोतवाली टीआई विजय विश्वकर्मा, यातायात थाना प्रभारी राघवेंद्र भार्गव, सूबेदार विनोद दुबे, उमेश दुबे, सउनि दुर्गेश तिवारी, सउनि शशिभूषण दुबे उपस्थित रहे। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला के मार्गदर्शन में सड़क-सुरक्षा यातायात व्यवस्था में सुधार किया जा रहा है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news